Tuesday, 25 April 2017

Shiv ye Hindu Dharm Pramukh ka Pramukh Pad hai jaise Buddha , Tirthankar , Sankaracharya , Guru .
Log kahate hai 24 Tirthankar huve , log kahate hai 28 Buddha huve , Brahmin Dharm me kuch satabdi se Sankaracharya ka pad chal rha hai . Anyo me bhi Guru jise pad hai .
Hindu Dharm me Shiv ye Hindu Dharm ka Pramukh Pad hai. 
Shiv Sambho
Shiv Shankar
Samha Shiv
Sada Shiv
ye sabhi nam ek hi yakti ke nahi balki , alag alag vyakti hai jo alag alag samy par huve hai . Jaha Shiv ne Brahma ka sar kat diya vo samay alag hoga aur Brahmin kanya Parvati se shadi ki vo Shiv Sankar alag rahe honge kyu ki ham dekhate hai unke kaal me bada anatar dikhai deta hai . Es liye hamara manana hai Shiv yah Hindu Dharm ke Pramukh ka Pad hai jaise Buddha , Tirthankar , Sankaracharya , Pope , Dalai Lama etc etc.
Shiv ka matalab hota hai Kalyan karane wala , Kalyan sochane wala . Shiv Hindu Dharm me vahi hota hai jo Hindu ke bhale ki ,kalyan ki sochata hai , marg batata hai . dharm batata hai . Ham es liye kaha sakate hai Hindu Dharm ka Sansthapak Shiv hai aur Shiv Pad nirantar hai .
Videshi Brahmino ne jab Hindu Dharm ko tahas nahas kar apana Vedic Brahmin Dharm yaha ghuseda to unho ne Sankarachary ka Vedic Dharm Pramukh ka Pad nirman kiya . Par vo Hindu nahi hai . Koi bhi Non Brahmin Hindu na hi Brahmin ban sakata hai na hi Sankaracharya . Es se ye baat bahut saaf ho jaati hai Hindu Dharm aur Brahmin Dharm dono alag alag hai . jaha Hindu Dharm ka Sansthapak Shiv hai vahi Brahmin Dharm ka Sansthapak Brahma maan jaata hai .
Jo Hindu Dharm videshi Brahmino ne Sindhu Civilization ke samay se barbad karana shuru kiya tha use Brahmin Dharm ke Sankaracharya perod aur baad me aaj tak jaari hai par ese rokane ka kam Dharmatma Kabir ji ne kiya . Satya Hindu Dharm apni Vani Bijak me bataya . Varn , jaati , Ved aur Bhed nakara , Dudh ka Dudh , Paani ka Paani kiya .
Kabirji ko hamara shat shat Naman . Vahi aaj ke Shiv hai kyu ki vahi Hindu ke kalyankari guru hai ,
Nativist D.D.Raut,
Pracharak ,
Satya Hindu Dharm Sabha
Our Message to Nation : Janeu Chhodo , Bharat Jodo
LikeShow More Reactions
Comment
Comments
Dhananjay Waghmare ब्राम्हण विदेशी असल्याचे ब्राह्मणांच्या पुस्तकांमधील पुरावे.!

१) मनुस्मृती श्लोक नं - 24


२) बाळ गंगाधर टिळक वैदिक आर्याचे मुलस्थान

३) मोहनदास करमचंद गांधी दि. २७ डिसेँ. १९२४ रोजी काँग्रेस अधिविशेनातील अध्यक्षिय भाषण.

४) पंडीत नेहरुचे पिता कि और से पुत्री के नाम खत

५) लाला लजतपराय - भारत वर्ष का इतिहास पृ. क्र. २१, २२

६) बाल गंगाधर टिळक - भारत वर्ष का इतिहास लेख - मिश्रा पृ. ८७ ते ६३

७) पंडित श्यामबिहारी मिश्रा, सुखदेव बिहारी मिश्रा. भारत वर्ष का इतिहास, भाग १ पृ. ६२, ६३

८) पं. जनार्दन भट्ट एम. ए. - माधुरी मासिक - भारतीय पुरातत्व की नयी खोज १९२५ - पृ. २७ ते २९

९) श्री पंडित गंगाप्रसाद, जाती बेडी पृ. २७ 

१०) रविँद्र दर्शन - सुख सनपात्री भंडारी पृ. ८१ ते ८२.

११) भारतीय लिपीतत्व. नागेँद्रनाथ बसू. पृ. ४७ ते ५१.

१२) प्राचीन भारत वर्ष की सभ्यता का इतिहास - रमेश चंद्र दत्त, भाग - १ पृ. १७ ते १९.

१३) हिँदी भाषा की उत्पत्ती - आचार्य महावीर द्विवेदी.

१४) हिँदी भाषेचा विकास - बाबू श्यामसुंदर पृ. ३ ते ७

१५) हिँदुत्व - पं. लक्ष्मीनारायण गर्दे, पृ. ८ ते ९ व २९

१६) आर्योँ का आदिम निवास - पं. जगन्नाथ पांचोली.

१७) महाभारत मीमांसा - राय बहादूर चिँतामणी विनायक वैद्य.

१८) जाति शिक्षा - स्वामी सत्यदेव परिभ्राजक, पृ. ८ ते ९

१९) २९ व्या अखिल भारतीय हिँदू महासभेतील रामानंद चॅटर्जी, मॉडर्न रिव्ह्यू यांचे भाषण

२०) २९ नोव्हेँ. १९२६ रोजीचा आचार्य प्रफुल्ल चंद्र राय याचा आज या नियतकालिकेतील लेख

२१) देशभक्त चे संपादक यांचा लेख. पृ. २९ फेब्रुवारी १९२४

२२) प्रेमाचे वृंदावन मासिक - योगेशचंद्र पाल मे १९२७ पृ. १३६ ते १४३

२३) काका कालेलकर रिपोर्ट

२४) धर्मशास्राचा इतिहास - पा. वा. काणे

२५) हिँदू सभ्यता - राधाकृष्ण मुखर्जी, पृ. ४१, ४७, व ५९

२६) डी. डी. कोसंबी - प्राचीन भारत की संस्कृती और सभ्यता

२७) वोल्गा ते गंगा - राहुल सांस्कृत्यायन

२८) ग्रीक ओरिजन्स ऑफ कोकणस्थ चित्पावन -प्रताप जोशी

२९) ना. गो. चाफेकर चित्पावन - पृ. २९५

३०) वि. का. राजवाडे यांचेही मत ब्राम्हण विदेशीच.

३१ ) स्वामी दयानंद सरस्वती - यांचेही मत ब्राम्हण विदेशीच.

इतकेच नव्हे तर ऋग्वेद मध्ये ही लिहले आहे
कि ब्राह्मण विदेशी आहेत त्याचबरोबर इक्बाल "काश्मिरी पंडित” ने पण त्याच्या “सारे जहा से अच्छा या गीता मध्ये आम्ही बाहेरुन आलो आहोत असं म्हटलेलं आहे.

म्हणुनच ब्राम्हण हे विदेशीच आहेत हे दर्शविण्यासाठी ब्राम्हणांच्याच पुस्तकांचा वरील संदर्भ पुरेसा आहे असे मला वाटते.
UnlikeReply15 mins

No comments:

Post a Comment